Wednesday, September 03, 2008

कलर्स चैनल पर 'जय श्री कृष्ण' मेरी नज़र से

कोल्हापुर में कलर्स चैनल के "जय श्री कृष्ण" सीरियल की शूटिंग बहुत ही ज़ोरशोर से चल रही है.रात -दिन शूटिंग होती है. जो सोमवार से शुक्रवार रात 8:३० बजे और दोपहर 1:30 बजे कलर्स चैनल पर आता है॥अभी कलर्स चैनल के टी आर पी के आधार पर "जय श्री कृष्ण" का टी आर पी नम्बर एक है॥आजकल किसी भी सीरियल के लिए टी आर पी का घटना या बढना बहुत मायने रखता है.उस सीरियल से जुडे चैनल, प्रोड्क्शन हाऊस ,डायरेटर ,कैमरा मैन,एक्टर और टेक्निशियन सभी की महत्वपूर्ण भूमिका होती हैं॥सभी अपने तरफ से प्रयास करतें हैं कि काम अच्छा हो और हम सीरियल के टी आर पी को बनाए रखें.

इस सीरियल में मैं कंस की पत्नी"केशनी" की भूमिका निभा रही हूँ...यह एक पाज़िटिव कैरेक्टर है.. अपने तरफ से उस पात्र को एक नया आयाम देने की भरपूर कोशिश की है।॥पहले से केशनी के बारे में जानती नही थी और ज्यादा पढा भी नही था॥पर जैसे जैसे इस पात्र (केशनी) के बारे मे पढती गई, जानती गई और समझती गई,और साथ ही साथ अपने अनुभव को पात्र के उपलब्ध साक्ष्य से मिलाकर,उस पात्र को एक नये और आज की नारी से जोडने की कोशिश की है मैंने ,और मैं केशनी के साथ कितना न्याय कर पायी हूँ ये तो दर्शक ही बता पाएगें,हाँ कई बार मैं एक अभिनेत्री के तौर पर सोचती हूँ कि अगर मैं उसके सिचुयेशन में होती तो क्या करती? तो.... मैं भी शायद वही करती जोकि केशनी करती है..इस प्रकार मैं केशनी के इमोशन को आज की नारी के साथ जोड पाती हूँ,और ये पात्र मानो आज की औरत हो ऐसा लगता है. ............
. ..........................................................केशनी (प्राची पाठक) और कंस (राज प्रेमी) केशनी, गुरु से क्षमा मांगते हुए..

6 comments:

Unknown said...

i seen your act in serial and i think you should be done like this in future it is greatest.
prachee your look and making of serial both are fablous.

salil
B-10-11, Greater Noida,
9415749987

Unknown said...

monika
i m working with salil and i seen your blog it is very nice.
after seen your blog i saw colour channel jai srikrishna. it is nice and making and acting to greatest. your part of act is very nice' and you looking very graceful in serial as well as your pictures.

Monika
marketing dept.
PM Elec. Delhi

Farid Khan said...

अरे प्राची जी मैंने आपका सीरियल देखा.... आप तो अच्छा करती हैं। क्या मुझे आपका ऑटोग्राफ़ मिलेगा ?

प्लीज़ !

Unknown said...

awesome.......cant believe u r the same as i saw u 5 yrs back....i hav seen u on the screen ....good work excellent acting........wish u all the best....get goin....i lik ur costume....its very nice...

Unknown said...

प्राची आप तो कमाल हैं ,केशनी की भूमिका में आप बहुत ही सुन्दर दिखतीं हैं...शुभ हो..

raakesh Maudgal said...

आपका सीरियल देखा , गोकुल में आपका आना बहुत प्रभावशाली था,लगा सिर्फ आप ही दिख रहीं थी. शुभकामना

जय श्री कृष्ण